Skip to content

Delhi news : दरांती से गला और चाकू से पेट काटा; दलूपुरा में 66 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या…

Posted in India

Delhi news: दरांती से गला और चाकू से पेट काटा; दलूपुरा में 66 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या…

पूर्वी Delhi news : दल्लूपुरा गांव में एक वहशी दरिंदे ने 66 साल की महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. महिला की गर्दन पर दरांती से वार करने के अलावा, आरोपी ने उसके पेट पर कई बार वार किए।

महिला का पेट फटा हुआ था

आरोपी ने उसका पूरा पेट फाड़ दिया था। इसके बाद भी आरोपी ने महिला के पैर काटने का प्रयास किया। घटना के बाद आरोपि फरार हो गया। दोपहर में महिला का बेटा घर लौटा तो देखा कि उसकी मां बिना कपडो के थी और खून से लथपथ थी। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने दुष्कर्म की संभावना की

जांच के बाद सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान विपिन (30) के रूप में हुई है। घटना के वक्त वह नशे में था। पुलिस को हत्या में इस्तेमाल चाकू और दरांती बरामद कर ली गई है। महिला के शव का पोस्टमार्टम लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में किया गया। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ रेप की आशंका है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

मृतक घर के पास सब्जी बेचती थी

मृतक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला बिहार के बेगूसराय की रहने वाली थी और दल्लूपुरा गांव में अपने बेटे और पोते के साथ किराए के मकान में रहती थी. महिला का 32 वर्षीय बेटा नोएडा में पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है, जबकि पोता पास के एक स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है। महिला का बड़ा बेटा गांव में रहता है।

रविवार की सुबह बेटा ड्यूटी पर नोएडा चला गया था। बूढ़ी औरत और उसका पोता सब्जी की दुकान में चले गए। दोपहर करीब 12 बजे महिला उसके पोते को घर जाकर खाना बनाने की बात कहकर निकल गई। वहीं दोपहर करीब ढाई बेटा जब घर आया तो उसके होश उड़ गए। मां खून से लथपथ नग्न अवस्था में पड़ी थी। कमरे में हर तरफ खून बिखरा हुआ था।

दोपहर में हुई इस हत्या से सनसनी फैल गई

इसकी सूचना पुलिस को दी गई. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने महिला का गला दरांती से काटा और उसके पेट और छाती पर चाकू से वार किया।

महिला के पूरे पेट को फाड़ने के अलावा

आरोपी ने उसके पैर में दरांती से प्रहार करने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को दल्लूपुरा गांव से गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान पता चला कि घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव परिवार को सौंप दिया.पूरे मामले की जांच की जा रही है.

20 मिनट के भीतर घटना को अंजाम दिया।

पुलिस को जैसे ही हत्या का पता चला, उन्होंने तुरंत मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया। टीम ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो देखा कि एक युवक महिला के घर में घुसता और जाता है. दोपहर करीब 1:10 बजे युवक आरोपी के घर में घुसा। करीब 20 मिनट बाद 1.30 बजे किसी ने उसे खून से लथपथ देखा। तीन-चार जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों ने प्रतिवादी को रिकॉर्ड कर लिया।

Also Read : Jyotiraditya Scindia के मंत्री बनने की आशंका से कई नेता चिंतित, और पड़ सकती है “चंबल” क्षेत्र की राजनीति पर असर!

आरोपी ने महिला को इतनी बेरहमी से क्यों मारा?

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, दरांती को बरामद कर लिया गया और उस पर जांच का आरोप लगाया गया। वेपिंग को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली।  पुलिस उससे पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपी दल्लूपुरा में विपिन परिवार के साथ रहता था। परिवार में पिता नवल सिंह व अन्य सदस्य है.

हत्यारे की पत्नी ने छोड़ दिया

एक अच्छी आय अर्जित करने के अलावा, विपिन के पास एक डेयरी उत्पाद भी है। गांव के लोगों ने बताया कि वपिंन को नशा करने के अलावा और भी शौक हैं. मृतक के कमरे के पास विपिन की डेयरी थी। विपिन की बुरी हरकतों के चलते कुछ समय पहले उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई थी। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी नशे में महिला के घर में घुसा और फिर इस घटना को अंजाम दिया। Delhi news

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.highperformancecpmnetwork.com/fn8k2wgy?key=55c1b26e4cb5b8cf83d0f8a29284f066
https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=3cf418e088349bbe6b0c2eb26f78affd
Translate »