Skip to content

Rinku sharma murder case ka naya khulasa 2021

Posted in Worldwide

Rinku sharma murder case ka naya khulasa 2021 राजधानी दिल्ली के मंगोल पूरी में बदमाशो ने रिंकू शर्मा नाम के लड़के की हत्या करदी। वजह यह बताई जा रही है की रिंकू शर्मा का कसूर यह था की भगवान श्री राम के नारे लगा ने की वजह से वही कुछ मुस्लिम लड़को ने बवाल कर दिया और धार्मिक रंजिस के होते रिंकू शर्मा की हत्या करदी

परिजनो का कहना है की :

10 फरवरी बुधवार रात 12 बजे 25-30 लोग डंडे,लाठियों के साथ घर में घुस बैठ की और रिंकू शर्मा को घर से भर घसीटा गया और बड़ी बेहरमी से मारा गया.आखिर कर में एक बड़े से चाकू से रिंकू शर्मा की पीठ पर वार किया और चाकू पीठ पे घोंप दिया रिंकू शर्मा “जय श्री राम ,जय श्री राम” का नारा लगाते हुए उनकी मृत्यु हो गयी.

आरोपियो को गिरफ्तार किया गया :

5आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और जो नाम सामने आये है

1. Mohd. Isalm
2. Danish
3. nasiruddin
4. dilasn
5. dilshad alam

परिजनों का ब्यान है:

रिंकू शर्मा की माता: ने बताया की 10 फरवरी की रात 12 बजे 25-30 लोग उनके निवास स्थल में घुस कर उनके बेटे रिंकू शर्मा को घर से बहार घसीटा।बचाव में जब उनकी और उनके छोटे बेटे की आरोपिओ से झड़प हुई तो धक्का मुखी और लाठियों का इस्तेमाल हुआ और आरोपियों ने उनके छोटे बेटे को भी लाठियों से मारा और रिंकू शर्मा को घर के बहार ले जा के चाकू से मार कर हत्या कर दी उन्होंने बतया की उनका बेटा जय श्री राम बोलता रहा और उसने अपना दम तोड़ दिया।

Rinku Sharma: mother and younger brother pic credit: opinida

छोटे भाई : ने कहा की रिंकू शर्मा कोई बर्थडे पार्टी में नहीं गए थे.वो घर पे ही थे। यह सोची समझी साजिश थी और आरोपियों ने उन्हे प्लानिंग के साथ मारा।

पुलिस का ब्यान है:

पुलिस का ब्यान है की रिंकू शर्मा के दोस्त की बर्थडे पार्टी में रिंकू शर्मा की लड़ाई आरोपियों से हुई.पुलिस ने अभी तक इस मर्डर केस(murder case) के मामले को धार्मिक एंगल होने से इंकार कर दिया है.

रिंकू शर्मा केस का नया मोड:

बताया जा रहा की ढाबे के मालिक ने कहा की उस रात यहाँ कोई बर्थडे पार्टी नहीं हुई थी और ना ही कोई झगड़ा किया गया. इस ब्यान के बाद दिल्ली पुलिस की भूमिका पर सवाल आया है.

“जय श्री राम” बोल ने पे की हत्या:

बताया गया की रिंकू शर्मा बजरंग दल से जुड़े हुए थे.जिसके चलते उनकी हत्या की गयी है. 5 अगस्त राम मंदिर के उपलक्ष में रिंकू शर्मा ने श्री राम की रैली निकाली थीऔर इलाके में “जय श्री राम” के नाम के नारे लगाए थे. तो उसके चलते कुछ लोगो ने उन्हे धमकी भी दी थी और तभी से वो लोग रिंकू को परेशान करते थे. इस धार्मिक रंजिश के चलते वो 25-30 लोगो ने रिंकू शर्मा की हत्या की.

बेहर हाल पुलिस ने अभी तक इसे धार्मिक एंगल नहीं दिया है और पांच लोगो को गिरफ्तार किया है. CCTV के जरिये बाकि लोगो की तलाश जारी है.

Also read: https://bit.ly/3qi5dEo

One Comment

  1. Kiran
    Kiran

    Bahut Galt ho raha India mei

    February 13, 2021
    |Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.highperformancecpmnetwork.com/fn8k2wgy?key=55c1b26e4cb5b8cf83d0f8a29284f066
https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=3cf418e088349bbe6b0c2eb26f78affd
Translate »